बुधवार, मई 15, 2024
होमस्पोर्ट्सCricket Viral Video: रांची की सड़कों पर एक बार फिर दिखा MS...

Cricket Viral Video: रांची की सड़कों पर एक बार फिर दिखा MS Dhoni का जलवा, रॉल्स रॉयस के बाद दौड़ाते दिखें यह सुपर कार

Date:

Related stories


Cricket Viral Video: भारत के महानतम कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धौनी इन दिनों अपने किसी न किसी चीज़ को लेकर सुर्ख़ियों में छाये हुई रहते हैं। आपको बता दें कि धौनी हाल में ही रांची की सड़कों पर 1980 रॉल्स रॉयस कार दौड़ाते दिखे थें। अब जाकर फिर से धौनी ने अपने नए कलेक्शन की कार की सवारी कर फैंस को फिर से मनोरंजन करने का एक मौक़ा दे दिया है।

रांची की सड़कों पर दौड़ी 1973 पोंटियाक ट्रांस एएम एसडी -455 कार

भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी का लगाव सिर्फ क्रिकेट से ही नहीं बल्कि अपनी बाइक और कार से भी है। इस बात को हर क्रिकेट फैंस जानता है। अब ऐसे में धौनी अपने गृह नगर में हो और बाइक या कार की सवारी नहीं करें, यह कैसे हो सकता है। अब जाकर धौनी की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें वह 1973 पोंटियाक ट्रांस एएम एसडी -455 कार की सवारी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि इस वीडियो को जॉन्स नाम के व्यक्ति ने ट्विटर पर शेयर किया है।

पिछले दिनों रॉल्स रॉयस कार चलाते हुए थें कैमरे में कैद


धौनी का एक वीडियो हाल में ही खूब वायरल हुआ था जिसमें वह रांची की सड़कों पर 1980 रॉल्स रॉयस कार दौड़ाते दिखे थें । आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धौनी की रांची में कार और बाइक की एक अलग से कलेक्शन है जहां वह अपनी पसंद की कार और बाइक को रखते हैं।

धौनी बन सकते हैं एक्टर

महेन्द्र सिंह धौनी क्रिकेट की फील्ड से दूर हटकर बहुत से कामों में involve रहते हैं। आपको बता दें कि धौनी आनेवाले समय में फिल्मों में दिखाई दे सकते हैं। इस बात की जानकारी उनकी पत्नी साक्षी ने अपने हालिया बयान में दिया था। अगर धोनी की टेलीविज़न से लगाव की बात करे तो वह काफी एड में नजर आ चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories