सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमस्पोर्ट्सCSK VS SRH IPL 2023: धोनी एंड कंपनी ने हैदराबाद को 7...

CSK VS SRH IPL 2023: धोनी एंड कंपनी ने हैदराबाद को 7 विकेट से रौंदा, Devon Conway ने खेली मैच विनिंग पारी

Date:

Related stories

CSK VS SRH IPL 2023: आईपीएल 2023 का 29वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए हैदराबाद को 7 विकेट से हराया दिया। इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 7 विकेट पर 134 रन बनाए और चेन्नई को मैच जीतने के लिए 135 रनों का टारगेट दिया, जिसे चेन्नई ने 18.4 ओवर में हासिल कर लिया और मुकाबला पर 8 विकेट से कब्जा कर लिया।

सनराइजर्स हैदराबाद का बल्लेबाज क्रम रहा फ्लॉप

सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजों ने इस मैच में कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया। सनराइजर्स हैदराबाद का कोई भी बल्लेबाज टीम के लिए बड़ी पारी नहीं खेल सका। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए सबसे अधिक रन अभिषेक शर्मा और राहुल त्रिपाठी ने बनाए। अभिषेक शर्मा ने जहां शानदार बल्लेबाजी करते हुए 26 गेंदों पर 34 रनों की पारी खेली।

Also Read: IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों की सामान चोरी, कप्तान David Warner ने दी जानकारी

जडेजा ने झटके तीन विकेट 

वहीं राहुल त्रिपाठी ने भी 21 गेंदों पर 21 रन बनाए। लेकिन इस दोनों बल्लेबाजों के अलावा टीम का कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका। वहीं चेन्नई के लिए सबसे सफल गेंदबाज रवींद्र जडेजा रहे, जिन्होंने 4 ओवर में 22 रन देकर हैदराबाद के तीन बल्लेबाजों को आउट किया।

डेवॉन कॉनवे ने खेली मैच जिताऊ पारी 

सनराइजर्स हैदराबाद के 135 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत काफी शानदार रही। ऋतुराज गायकवाड़ और डेवॉन कॉनवे ने शानदार बल्लेबाजी की। डेवॉन कॉनवे ने नाबाद अर्धशतक पारी खेल टीम की जीत दिलाई तो वहीं सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ 35 रन बनाकर रन आउट हुए। डेवॉन कॉनवे ने 57 गेंदों पर 77 रनों की नाबाद पारी खेली। इस दौरान डेवॉन कॉनवे ने 12 चौके और एक छक्का लगाया। डेवॉन कॉनवे ने इस सीजन अपना सीजन अर्धशतक भी लगाया।

Also Read: IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों की सामान चोरी, कप्तान David Warner ने दी जानकारी

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories