सोमवार, मई 20, 2024
होमस्पोर्ट्सलगातार तीन मैचों में शून्य पर आउट होने वाले Suryakumar Yadav का...

लगातार तीन मैचों में शून्य पर आउट होने वाले Suryakumar Yadav का Gautam Gambhir ने किया समर्थन, कही ये बड़ी बात

Date:

Related stories

‘वह समझते हैं खिलाड़ी की भावना’; Gautam Gambhir का Shahrukh Khan को लेकर बड़ा बयान

Gautam Gambhir: कोलकाता नाइट राइडर्स प्वाइंट्स टेबल में टॉप...

IPL 2024: ‘कठिन दिन हमेशा बुरे नहीं होते’, KKR के हार के बाद बोले Gautam Gambhir

IPL 2024: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के राजस्थान रॉयल्स...

Gautam Gambhir ने क्यो किया राजनीति छोड़ने का फैसला? कह दी ये बड़ी बात

Gautam Gambhir: पूर्व भारतीय क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली से...

Suryakumar Yadav: भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को दो मैचों में फ्लॉप रहने के बाद भी तीसरे मैच में एक और मौका दिया गया। उनको टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने निर्णायक वनडे मैच के प्लेइंग 11 में एकबार फिर से शामिल किया। लेकिन सूर्यकुमार यादव इस मैच में भी खाता खोलने में नाकाम ही रहे। चेन्नई वनडे में भी वे पहली ही गेंद पर आउट हो गए। हालांकि तीसरे वनडे मैच में सूर्यकुमार यादव के आउट होने का अंदाज़ ज़रूर बदला। पहले और दूसरे वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम के प्रमुख तेज़ गेंदबाज़ मिचेल स्टार्क ने सूर्या को आउट किया था। दोनों ही मैचों में वे पगबाधा का शिकार हुए थे।

एश्टन एगर ने सूर्यकुमार यादव को किया बोल्ड

एश्टन एगर को ऑस्ट्रेलिया टीम के प्लेइंग 11 के सबसे कमज़ोर कड़ी के रूप में देखा जा रहा था। बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में उन्हें सीरीज के लिए बुलाकर भी वापस ऑस्ट्रेलिया भेज दिया गया था। उनके स्थान पर कुहनेमैन को बुलाया गया। ऐसे में निश्चित रूप से उनके आत्मविश्वास में कमी आई होगी। लेकिन तीसरे वनडे मैच में उन्होंने कमाल कर दिया। एश्टन एगर ने सूर्यकुमार यादव को कमाल की एक गेंद डालकर बोल्ड कर दिया। वनडे क्रिकेट के इतिहास पर नजर डालें तो यह पहली बार है जब किसी खिलाड़ी ने सीरीज के सभी मैचों में पहली ही गेंद पर बिना कोई रन बनाए आउट हुआ है।

गौतम गंभीर ने सूर्यकुमार यादव को किया सपोर्ट

स्टार स्पोर्ट्स के लिए लाइव कमेंट्री करते हुए गौतम गंभीर ने सूर्यकुमार यादव का बचाव किया। उनका मानना है कि सूर्यकुमार यादव ने इस सीरीज में सिर्फ तीन गेंदों का ही सामना किया है। तीन गेंदों के आधार पर किसी खिलाड़ी की फॉर्म का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता। फॉर्म पर फैसला तभी हो सकता है जब एक पारी में कोई बल्लेबाज़ 30-35 गेंदों का सामना कर चुका है। बिना गेंदों का सामना किए उनके फॉर्म पर फैसला करना गलत होगा। उन्होंने मीडिया पर भी सवाल भी उठाए।

Also Read: IND vs AUS: जब क्रिकेट के मैदान में पहुंच गया कुत्ता, देखें Video

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories