सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमस्पोर्ट्सInd vs Aus ICC ODI World Cup 2023 Final: पाकिस्तानी प्रशंसकों की...

Ind vs Aus ICC ODI World Cup 2023 Final: पाकिस्तानी प्रशंसकों की भारत की हार पे आई प्रतिक्रिया, कहा ‘ट्रॉफी हमारी नहीं हुई तो’

Date:

Related stories

Marlon Samuels: वेस्टइंडीज के इस चैंपियन खिलाड़ी पर सख्त हुआ ECB, बैन लगाने के साथ कह दी ये बड़ी बात

Marlon Samuels: वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी मार्लन सैमुअल्स को क्रिकेट के हर प्रारुप से बैन कर दिया गया है। अमीरात क्रि्केट बोर्ड (ईसीबी) ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया है कि सैमुअल्स को एंटी करप्शन कोड के उल्लंघन के आरोपों के चलते 6 साल के लिए बैन किया गया है।

Ind vs Aus ICC ODI World Cup 2023 Final: वर्ल्ड कप फाइनल के नतीजे आ गए हैं। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और भारत में हो रहे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को हरा दिया है। इस बार मिली हार के बाद टीम इंडिया का तीसरी बार विश्व विजेता बनने का सपना चकनाचूर हो गया है।

वर्ल्ड कप में हारा भारत

बता दें कि इस आज के टॉस में ऑस्ट्रेलिया हेड रही और उन्होंने पहले बॉलिंग चुनी। ऑस्ट्रेलिया के बॉलिंग चुनाव करने के बाद भारत को पहले बल्लेबाजी करनी पड़ी। जिसके बाद भारत की टीम करीब 240 रन बनाकर आउट हो गई।

जैसे हिसाब से ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों ने बैटिंग की है और भारत के फील्डर ने फील्डिंग की है उसके बाद सभी लोगों को काफी ज्यादा निराशा हुई है। की 240 रन बनाने के बाद टीम इंडिया के फैंस उम्मीद कर रहे थे कि भारत के फील्डर कसी हुई फील्डिंग करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया है।

पाकिस्तानियों का आया रिएक्शन

इसी बीच पाकिस्तान से भारत और ऑस्ट्रेलिया पर हुए इस मैच पर रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं। बता दें कि पाकिस्तान के कई लोगों को भारत की हार पर बेहद खुशी हो रही है। पाकिस्तान में लोगों का कहना है कि अगर जीत हमारी नहीं हुई तो, भारत की भी जीती नहीं होनी चाहिए।

वहीं पाकिस्तान के कुछ लोगों का मिक्स रिएक्शन आ रहा है। कई लोग भारत के खिलाड़ियों की तारीफ कर रहे हैं।तो कई लोग ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों के मुरीद हो गए हैं। इसके साथ ही ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान की बीच जमकर तारीफ कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories