सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमस्पोर्ट्सMI VS PBKS IPL 2023: रोमांचक मुकाबले में पंजाब ने मुंबई को...

MI VS PBKS IPL 2023: रोमांचक मुकाबले में पंजाब ने मुंबई को 13 रनों से हराया, सूर्या की आतिशी पारी पर Arshdeep ने फेरा पानी

Date:

Related stories

बॉलीवुड की हसीनाओं को मात देतीं हैं Hardik Pandya की वाइफ Natasha Stankovic, देखें तस्वीरें

भारतीय ऑलराउंडर Hardik Pandya आजकल आईपीएल में मुंबई इंडियंस...

MI VS PBKS IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वां सीजन का 31वां लीग मुकाबला मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया। इस रोमांचक मुकाबले में पंजाब किंग्स ने मुंबई इंडियंस को 13 रनों से हराया दिया। इस मैच में पंजाब किंग्स ने मुंबई इंडियंस को 215 रनों का टागरेट दिया था, जिसे पीछा करने उतरी मुंबई 20 ओवर में सिर्फ 201 रन ही बना सकी और मैच हार गई।

सैम करन ने खेली आक्रामक पारी

पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 214 रन बनाए। पंजाब किंग्स के लिए सबसे अधिक रन सैम करन ने बनाए। सैम करन ने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए 29 गेंदों पर 55 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 4 चौके और पांच छक्के लगाए। लेकिन सैम करन के लिए पंजाब किंग्स का कोई और बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका। वहीं मुंबई इंडियंस के लिए सबसे सफल गेंदबाज पीयूष चावला रहे। चावला ने तीन ओवर में 15 रन देकर दो विकेट लिए।

Also Read: MI VS PBKS IPL 2023: Arjun Tendulkar ने पंजाब किंग्स को दिया बड़ा झटका, Prabhsimran Singh को किया चारों खाने चित…देखें Video

रोहित शर्मा और ग्रीन ने खेली अच्छी पारी 

वहीं पंजाब किंग्स के 215 रनों के लक्ष्य का पीछा करने ऊतरी मुंबई इंडियंस की शुरुआत कुछ खास नहीं रही। मुंबई के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन महज 1 रन बनाकर आउट हुए। जिसके बाद बल्लेबाजी का मोर्चा कप्तान रोहित शर्मा और कैमरन ग्रीन ने संभाला। रोहित शर्मा ने 27 गेंदों पर 44 रनों की पारी खेली तो वहीं कैमनर ग्रीन ने 43 गेंदों पर 67 रनों की पारी खेली। लेकिन 67 रन बनाकर ग्रीन आउट हो गए।

आखिरी ओवर में अर्शदीप सिंह ने की कमाल की गेंदबाजी

कैमरन ग्रीन के आउट होने के बाद बल्लेबाज करने आए सूर्यकुमार यादव ने आज अपना शो दिया। सूर्यकुमार यादव ने आतिशी बल्लेबाजी करते हुए 26 गेंदों पर 57 रनों की पारी खेली। इस दौरान सूर्या ने सात चौके और तीन छक्के लगाए। सूर्या ने बेहतरीन बल्लेबाजी का फैंस ने जमकर लुफ्त उठाया। लेकिन सूर्या की यह पारी भी मुंबई इंडियंस को जीत नहीं दिला पाई और मुंबई इंडियंस को मैच जीतने के लिए आखिरी ओवर में 16 रनों के जरूरत थी। लेकिन अर्शदीप सिंह की धारदार गेंदबाजी के सामने मुंबई सिर्फ 1 रन बना पाई। अर्शदीप सिंह ने इस ओवर में दो विकेट लिए और मैच पंजाब किंग्स को मैच 13 रनों से जीता दिया।

Also Read: MI VS PBKS IPL 2023: Arjun Tendulkar ने पंजाब किंग्स को दिया बड़ा झटका, Prabhsimran Singh को किया चारों खाने चित…देखें Video

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories