शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमटेकबड़ी स्क्रीन और दमदार प्रोसेसर से सबकी वाट लगाएगा Samsung Galaxy Z...

बड़ी स्क्रीन और दमदार प्रोसेसर से सबकी वाट लगाएगा Samsung Galaxy Z Flip 5 स्मार्टफोन, जानें कब देगा दस्तक?

Date:

Related stories

क्या Apple Foldable iPhone कर देगा Samsung Galaxy Z Flip 5 की बादशाहत को खत्म?

Apple Foldable iPhone: दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी...

Samsung Galaxy Z Flip 5: Samsung ने पिछले साल ही अपने Galaxy Z Flip 4 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। लेकिन अब कहा जा रहा है कि कंपनी अपने Samsung Z Flip 5 और Samsung Galaxy Z Fold 5 स्मार्टफोन को इस साल अगस्त के महीने में लॉन्च कर सकती है। इन अपकमिंग फोल्डेबल स्मार्टफोन को लेकर मीडिया में कुछ जानकारियां सामने आई हैं जिसमें Samsung Galaxy Z Flip 5 के डिज़ाइन और डिस्पले को रेंडर किया गया है। हालांकि इसको लेकर कंपनी ने अब तक कुछ नहीं कहा है। तो आइए इन सभी जानकारियों के बारे में जानते हैं।

ये भी पढ़ें: बिना बिजली के दिन-रात ले इस Cooler का मजा, खुलते ही चुटकियों में कमरे को बना देगा ठंडा-ठंडा-कूल-कूल

दोनों फोन के संभावित फीचर

Samsung Galaxy Z Fold 5 और Galaxy Z Flip 5 को गीकबेंच की वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गए हैं और यहां से ही फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन सामने आए हैं। जिसमें कहा जा रहा है कि ये दोनों फोल्डेबल स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट से लैस होंगे। वहीं Galaxy Z Fold 5 में 12GB RAM + 512GB तक की स्टोरेज मिलेगा तो वहीं Galaxy Z Flip 5 में 8GB RAM + 256GB तक स्टोरेज देखने को मिल सकता है।

टिप्सटर अभिषेक यादव ने शेयर किए रेंडर

भारतीय टिप्सटर अभिषेक यादव ने अपने Twitter अकाउंट पर अपकमिंग Samsung Galaxy Z Flip 5 स्मार्टफोन के रेंडर शेयर किया है। इस रेंडर में देखा जा सकता है कि फोन में बड़ी स्क्रीन दी गई है। लेकिन कंपनी ने इसको लेकर अपनी तरफ से कोई जानकारी नहीं दी है। अगर टिप्सटर का यह रेंडर सही साबित होगा तो Samsung के आने वाले फ्लिप स्मार्टफोन में डिजाइन चेंज के साथ बड़ा डिस्प्ले देखने को मिलेगा।

टिप्स्टर SuperRoader ने भी शेयर की है जानकारी

इससे पहले टिप्स्टर SuperRoader ने अपने ट्विटर हैंडल पर Samsung Galaxy Z Flip 5 की कुछ कॉन्सेप्ट तस्वीरें शेयर किया थीं और इस फोन के डिजाइन और डिस्प्ले को देखा जा सकता है। वहीं Samsung के आने वाले इस फ्लिप फोन के कवर में दो डिस्प्ले दी गई है जिसमें एक छोटी डिस्प्ले है और एक बड़ी डिस्पले है। इसके अलावा इसके टॉप में छोटी डिस्प्ले के साइड में LED Flash के साथ डुअल-रियर कैमरा सेटअप दिखाई दे रहा है।

ये भी पढ़ें: ये कर लिया तो सेकेंड से पहले Laptop और Computer में ले सकेंगे Screenshot, जानें सिंपल मगर पावफुल ट्रिक्स

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories