रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमUncategorizedLok Sabha Election: मोहम्मद शमी ने की अमित शाह से मुलाकात, क्या...

Lok Sabha Election: मोहम्मद शमी ने की अमित शाह से मुलाकात, क्या करने जा रहे हैं नई पारी की शुरुआत?

Date:

Related stories

Lok Sabha Election: Lok Sabha Election 2024 होने में महज कुछ ही हफ्ते बाकी रह गए है। सभी पार्टियों ने चुनाव को देखते हुए अपनी कमर कस ली है। वहीं एक दूसरे के ऊपर आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबरों के मुताबिक भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को बीजेपी पश्चिम बंगाल से लोकसभा का चुनाव लड़ा सकती है। आपको बता दें कि शमी रणजी ट्रॉफी में बंगाल का प्रतिनिधित्व करते हैं और बंगाल के लिए घरेलू क्रिकेट भी खेलते है।

पश्चिम बंगाल से Lok Sabha Election लड़ सकते है मोहम्मद शमी

सूत्रों के अनुसार आगामी Lok Sabha Election को देखते हुए बीजेपी मोहम्मद शमी को बंगाल से लोकसभा का टिकट दे सकती है। राजनीतिक विशेषज्ञों के अनुसार शमी को मैदान में उतारने से पार्टी को बंगाल में अल्पसंख्यक बहुल निर्वाचन क्षेत्रों में जीत हासिल करने में मदद मिल सकती है। गौरतलब है कि पिछले साल ही नवंबर में एक शादी समारोह में मोहम्मद शमी ने केंद्रीय मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी।

आपको बताते चले कि शमी हाल में हुए सर्जरी के कारण अभी ब्रेक पर है। तेज गेंदबाज की सर्जरी की पुष्टि होने के बाद पीएम मोदी ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की थी। हालांकि अभी शमी के तरफ इसे लेकर कोई भी प्रतिक्रिया सामने नही आई है।

Lok Sabha Election
PM Modi, Mohammad Shami

इस सीट से Lok Sabha Election लड़ सकते है शमी

सूत्रों के मुताबिक बीजेपी की प्राथमिक फोकस शमी को बशीरहाट लोकसभा क्षेत्र से मैदान में उतारना है। आपको बता दें कि बशीरहाट लोकसभा क्षेत्र के अंदर ही संदेशखाली आता है। संदेशखाली महिलाओं के साथ अत्याचार के खौफनाक घटनाओं को लेकर सुर्खियों में है। गौरतलब है कि पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल में हुई अपनी रैली के दौरान इस मुद्दे को उठाया था। इसके अलावा इस मामले पर सुप्रीम कोर्ट और हाईकोर्ट ने भी राज्य सरकार को फटकार लगाई थी।

Latest stories