सोमवार, मई 6, 2024
होमदेश & राज्यबिहार पुलिस ने Bihar Ki Lady Don को किया गिरफ्तार, डॉक्टर बनने...

बिहार पुलिस ने Bihar Ki Lady Don को किया गिरफ्तार, डॉक्टर बनने पटना आई थी लेकिन बन गई अपराधी

Date:

Related stories

Bihar Ki Lady Don: बिहार के अरवल जिले के किंजर थाना पुलिस ने एक लेडी डॉन को गिरफ्तार कर लिया है। इस युवती को बुधवार को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया था। इस महिला का नाम मुस्कान उर्फ मुन्नी बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि यह महिला अपने प्रेमी गैंगस्टर रंजीत के साथ मिलकर अपराध किया करती थी। इस महिला का आतंक तीन जिलों तक फेमस था इसलिए इस महिला को “बिहार की लेडी डॉन” भी कहा जाता है।

कौन है मुस्कान

इस महिला का नाम मुस्कान बताया जा रहा है। ये जहानाबाद जिले के मखदुमपुर थाने के छोटे से गांव गोपालपुर की रहने वाली है। ये अपने प्रेमी रंजीत के साथ मिलकर अपराधों को अंजाम दिया करती थी। वह पढ़ाई करने के लिए राजधानी पटना आई थी। वो यहां के एक हॉस्टल में रहकर यहां डॉक्टर की पढ़ाई करने आई थी। इसके बाद उसकी मुलाकात रंजीत से हुई और दोनों में प्यार हो गया। जिसके बाद वो रंजीत के साथ इस अपराध की दुनिया में आ गई। शायद उसे नहीं पता था कि कमबख्त इश्क की वजह से वो डॉक्टर तो नहीं लेकिन क्रिमिनल जरूर बन जाएगी।

ये भी पढें: Pravasi Bharatiya Divas 2023: PM Modi बोले- “प्रवासी हमारे राष्ट्रदूत”, जहां भी मिलते हैं “एक भारत श्रेष्ठ भारत” दिखता है

हथियार लेकर जा रही थी मुस्कान

बीते बुधवार मुस्कान अपने प्रेमी के साथ हथियार लेकर जा रही थी जहां से उसे पकड़ लिया गया तथा बाइक पर बैठे दो अन्य लोग फरार हो गए हैं। बता दें कि पुलिस ने मुस्कान के पास से चार कट्टे, एक मैगजीन और 13 हजार रुपए नकद बरामद कर लिए हैं। पुलिस मुस्कान की गिरफ्तारी को अपनी बड़ी सफलता मान रही है।

करते थे हथियार की सप्लाई

बता दें कि मुस्कान अपने प्रेमी और एक अन्य साथी के साथ मिलकर हथियारों की सप्लाई करते थे। पुलिस का कहना है कि ये तीनों मिलकर बिहार की राजधानी पटना से लेकर अरवल, जहानाबाद, गया, औरंगाबाद और आरा समेत कई जिलों में हथियार तस्करी का काम किया करते थे। जिसके कारण कई जिलों की पुलिस को इनकी पहले से ही तलाश थी। रंजीत अपनी गर्लफ्रेंड मुस्कान की आड़ में हथियार तस्करी को अंजाम देता था।

ये भी पढें: MP के युवा उद्यमी बनेंगे प्रदेश के लिए उपयोगी, बोले CM Shivraj

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories