सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमख़ास खबरेंPM Modi पर Lalu Yadav का एक और विवादित बयान, बोले- 'मोदी...

PM Modi पर Lalu Yadav का एक और विवादित बयान, बोले- ‘मोदी की गर्दन पर चढ़ने जा रहे हैं हम’

Date:

Related stories

Lalu Yadav: RJD के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि, ये उन्हें भी नहीं पता होता की वे कई बार क्या बोल जाते हैं। अब एक बार फिर लालू प्रसाद अपने बयान के चलते सुर्खियों में है।

उनके इस बयान पर हंगामा होना लगभग तय है। उनका ये बयान भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर आया है। उन्होंने PM Modi पर एक विवादित बयान दिया है।

‘मोदी की गर्दन पर चढ़ने जा रहे हैं हम’

दरअसल, मुंबई में 31 अगस्त और 1 सितंबर होने वाली I.N.D.I.A. गठबंधन के लिए रवाना होने से पहले पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों ने उनसे बैठक के संबंध में कई सावाल पूछे। इस दौरान जब उनसे PM मोदी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मुंबई में हम नरेंद्र मोदी के नट्टी पर चढ़ने जा रहे हैं। हमलोग आज के दिन नरेंद्र मोदी की नट्टी पकड़े हुए हैं। हमें उन्हें हटाना है।”

अपने बयान के लिए माफी मांगे लालू यादव

लालू यादव के इस बयान के बाद आलोचनाओं का दौर भी शुरू हो गया है। BJP ने लालू यादव के इस बयान की कड़ी निंदा की है। BJP का कहना है की लालू प्रसाद ने देश के प्रधानमंत्री का अपमान किया है और उन्हें इस बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए।

2024 में PM मोदी देखेंगे हार का मुंह

इस दौरान लालू यादव ने केंद्र की BJP सरकार पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ‘I.N.D.I.A‘ गठबंधन के आने से BJP का जीना दुश्वार हो गया है। BJP हमारे इस नाम से काफी परेशानी है। उन्होंने कहा कि वह पूरे देश में BJP के खिलाफ लड़ेंगे। आगामी चुनाव में BJP और ‘I.N.D.I.A’ के बीच सीधा मुकाबला होगा। गठबंधन का ‘I.N.D.I.A’ नाम हर किसी को पसंद आ रहा है और उन्हें लगता है कि 2024 के चुनाव में नरेंद्र मोदी हार का मुंह देखेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories