रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमख़ास खबरेंImran Khan: पाकिस्तान के लिए शर्मनाक पल! पूर्व पीएम इमरान खान और...

Imran Khan: पाकिस्तान के लिए शर्मनाक पल! पूर्व पीएम इमरान खान और उनकी पत्नी को 14 साल की हुई जेल

Date:

Related stories

Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के लिए मुश्किलों का दौर अभी समाप्त नहीं हुआ है। बीते दिन मंगलवार को स्पेशल कोर्ट ने इमरान खान और विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी को सिफर मामले में 10-10 साल की सजा सुनाई थी। वहीं आज यानी 31 जनवरी 2024 को तोशाखाना मामले में रावलपिंडी स्थित स्पेशल कोर्ट ने इमरान खान (Imran Khan)और उनकी पत्नी बुशरा बीबी को 14 साल की सजा सुनाई गई है।

Imran Khan और उनकी पत्नी को हुई जेल


पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान(Imran Khan) और उनकी पत्नी को प्रधानमंत्री रहते हुए मिले कीमती उपहारों से जुड़े मामले में भ्रष्टाचार का दोषी पाया गया है. जिसके बाद इमरान खान और पत्नी बुशरा बीबी को रावलपिंडी स्थित स्पेशल कोर्ट ने 14 साल जेल की सजा सुनाई।

Imran Khan के लिए इतिहास का दुखद दिन


स्पेशल कोर्ट का यह फैसला तब आया है जब राष्ट्रीय चुनावों को आने में एक सप्ताह बाकी है. वहीं इमरान खान(Imran Khan) की पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के एक प्रवक्ता ने मीडिया से कहा कि “हमारी न्यायिक प्रणाली के इतिहास में एक और दुखद दिन, जिसे खत्म किया जा रहा है।”


Imran Khan ने सजा पर दी प्रतिक्रिया


इमरान खान(Imran Khan) ने बीते दिन स्पेशल कोर्ट द्वारा सुनाई गई 10 साल की सजा पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए अपने एक्स प्रोफाइल पर पोस्ट बयान पर कहा कि, “आपको 8 फरवरी को अपने वोट से हर अन्याय का बदला लेना है।””उन्हें बताओ कि हम भेड़ नहीं हैं जिन्हें छड़ी से हांका जा सके।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories