रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमपॉलिटिक्सNavjot Singh Sidhu आईपीएल 2024 में कमेंटेटर के रूप में हुए शामिल,...

Navjot Singh Sidhu आईपीएल 2024 में कमेंटेटर के रूप में हुए शामिल, क्या यह पंजाब में कांग्रेस के लिए बड़ा नुकसान है?

Date:

Related stories

Navjot Singh Sidhu: क्रिकेटर से नेता बने नवजोत सिंह सिद्धू, जो अपनी मजाकिया टिप्पणियों और वन-लाइनर्स के लिए जाने जाते हैं, सिद्धू, ने अपने नवीनतम कदम से सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है – आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 सीज़न के लिए कमेंट्री टीम में शामिल होंगे। जहां क्रिकेट प्रशंसक खुश हैं, वहीं सिद्धू के फैसले ने कांग्रेस पार्टी को थोड़ी परेशानी में डाल दिया है, खासकर लोकसभा चुनाव को देखते हुए।

Navjot Singh Sidhu की गुगली और कांग्रेस की दुविधा

सिद्धू की आईपीएल कमेंट्री टीम में शामिल होने की अप्रत्याशित घोषणा ने कांग्रेस पार्टी सहित कई लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया है, जो कथित तौर पर उन्हें आगामी चुनावों में मैदान में उतारने पर विचार कर रही थी। अब जब सिद्धू टिप्पणीकार की भूमिका में हैं, तो कांग्रेस खुद को थोड़ी परेशानी में पा रही है, अपने किसी प्रमुख चेहरे के बिना अपनी रणनीतियों को फिर से व्यवस्थित करने की कोशिश कर रही है।

पॉलिटिकल ड्रामा और सिद्धू का अंदाज

मैदान के अंदर और बाहर अपने नाटकीय स्वभाव के लिए जाने जाने वाले सिद्धू की राजनीतिक यात्रा किसी उतार-चढ़ाव से कम नहीं रही है। राजनीतिक निष्ठा बदलने से लेकर पार्टी सहयोगियों के साथ मौखिक द्वंद्व में शामिल होने तक, सिद्धू ने हमेशा चीजों को दिलचस्प बनाए रखा है। आईपीएल कमेंट्री टीम में शामिल होने का उनका निर्णय उनकी रंगीन कहानी में एक और मोड़ जोड़ता है।

क्रिकेट के मैदान से लेकर राजनीतिक मैदान तक

आपको बता दें कि क्रिकेट के मैदान से राजनीतिक मैदान तक सिद्धू का सफर बेहद दिलचस्प रहा है। एक क्रिकेटर के रूप में शुरुआत करते हुए मजाकिया कमेंटरी में महारत हासिल करने के बाद, वह बाद में राजनीति में चले गए, जहां उन्होंने अपने शानदार व्यक्तित्व और ट्रेडमार्क वन-लाइनर्स के साथ दर्शकों का मनोरंजन करना जारी रखा।

Latest stories