रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमख़ास खबरेंCM Kejriwal ने आश्रम फ्लाईओवर का उद्घाटन कर केंद्र सरकार पर साधा...

CM Kejriwal ने आश्रम फ्लाईओवर का उद्घाटन कर केंद्र सरकार पर साधा निशाना, मनीष सिसोदिया पर लगे आरोपों को बताया मिथ्या

Date:

Related stories

पंजाब में गठबंधन को छोड़ AAP के लिए समर्थन की अपील कर रहे CM केजरीवाल! क्या लोकसभा 2024 में बढ़ेंगी विपक्ष की मुश्किलें?

Punjab News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल गठबंधन की बाधाओ से मुक्त नजर आ रहे हैं। दरअसल उन्होंने रविवार को पंजाब के बठिंडा में विकास क्रांति रैली की और राज्य के लोगों से आम आदमी पार्टी के समर्थन में खुली मांग कर डाली।

Delhi News: राजधानी को प्रदूषण मुक्त करने की तैयारी, CM केजरीवाल व LG ने 100 से ज्यादा इलेक्ट्रिक बसों को दिखाई हरी झंडी

Delhi News: राजधानी दिल्ली में प्रदूषण की समस्या से निपटने के लिए सरकार लगातार सजग नजर आ रही है। समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार आज दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल व उपराज्यपाल (LG) वी के सक्सेना ने 500 इलेक्ट्रिक बसों को हरी झंडी दिखाई है।

CM Kejriwal: आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को दिल्ली के लोगों को एक बड़ी सौगात दी। इस सौगात से अब दिल्ली से नोएडा सफर करने वालों को जाम के झाम से मुक्ति मिल जाएगी। बता दें कि सीएम केजरीवाल ने सोमवार को आश्रम में बने फ्लाई ओवर का उद्घाटन कर जनता को इसे सौंपा। सोमवार यानि आज से आश्रम पर बने इस फ्लाईओवर से आम नागरिक आवागमन कर सकते हैं। दिल्ली – नोएडा को जोड़ने वाले इस फ्लाई ओवर के खुलने से यात्रा के समय 25 मिनट की बचत होगी।

मनीष सिसोदिया पर लगे आरोपों को बताया मिथ्या

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने जहां एक तरफ दिल्ली के लोगों को बड़ी सौगात दी, वहीं दूसरी तरफ उन्होंने मनीष सिसोदिया पर लगे आरोपों को भी मिथ्या बताया। दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा कि अभी तक इस मार्ग को खोल दिया जाता लेकिन मनीष सिसोदिया के गिरफ्तार होने की वजह से इसे खोलने में देरी हुई। बता दें कि इससे पहले आश्रम के इस फ्लाईओवर का उद्घाटन 28 फरवरी को होना था लेकिन सिसोदिया के गिरफ्तार होने के बाद इसका समय बढ़ा दिया गया।

ये भी पढ़ें: Delhi Excise Policy Case: मनीष सिसोदिया की CBI कोर्ट में पेशी आज, जमानत याचिका पर होगी सुनवाई

इन मार्गों पर अवगामन में होगी आसानी

मनीष सिसोदिया ने दिल्ली के लोगों को नोएडा और गाजियाबाद की तरफ आने – जाने में कोई दिक्कत न हो इसके लिए इस ओवर फ्लाई का निर्माण करवाया था। इस ओवर फ्लाई की देखरेख भी मनीष सिसोदिया ही कर रहे थे ऐसे में अब उनके जेल जाने के बाद आज सीएम केजरीवाल ने इसका उद्घाटन किया। जेल जाने से पहले सिसौदिया ने इस ओवर फ्लाई का औपचारिक निरीक्षण भी किया था। इसके उद्घाटन के बाद से दिल्ली, नोएडा गाजियाबाद की तरफ यात्रा करने वाले लोगों को जाम के झाम से निजात मिलेगी।

ये भी पढ़ें: Delhi Liquor Scam: सुप्रीम कोर्ट से भी नहीं मिली सिसोदिया को राहत, CJI बोले- जमानत के लिए हाईकोर्ट जाएं

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories