रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशNoida News: नोएडा सेक्टर-18 से सेक्टर- 61 को जोड़ने वाले एलिवेटिड रोड...

Noida News: नोएडा सेक्टर-18 से सेक्टर- 61 को जोड़ने वाले एलिवेटिड रोड को किया गया बंद, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी; जानें डिटेल

Date:

Related stories

Noida News: नोएडा में तेजी से सड़को की मरम्मत की जा रही है ताकि लोगों को किसी भी परेशानी का सामना ना करना पड़े। इसी कड़ी में नोएडा के सेक्टर-18 से लेकर सेक्टर – 61 को जोड़ने वाले एलिवेटेड रोड पर भी मरम्मत की जानी है। गौरतलब है कि इसे लेकर नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी कर दी है। जारी एडवाइजरी में कहा गया है कि रि-सरफेसिंग का कार्य पूर्ण होने में लगभग 45 दिन का समय लग सकता है।

Noida News: दो चरणों में कार्य किया जाएगा पूरा

जारी एडवाइजरी के अनुसार प्रथम चरण में सैक्टर 61 की ओर जाने वाले एलिवेटिड मार्ग पर सैक्टर 18 से एनटीपीसी तक यातायात का आवागमन प्रतिबन्धित रहेगा। वहीं एनटीपीसी से सैक्टर 60 तक यातायात का आवागमन सुचारू रूप से चलता रहेगा। सैक्टर-18 से रि-सरफेसिंग कार्य प्रारम्भ होने के कारण एलिवेटिड मार्ग पर यातायात का डायवर्जन किया गया। बता दें कि इस कार्य को पूरा होने में लगभग 45 दिन का समय लग सकता है।

वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग कर पहुंच सकेंगे अपने गंतव्य पर

●सेक्टर 18 से एलिवेटिड मार्ग का प्रयोग कर सेक्टर 60 की ओर जाने वाले वाहन एलिवेटिड रोड के नीचे से निठारी, सैक्टर 31,25 चौक, एनटीपीसी चौक, गिझौझ चौक होकर अपने गंतव्य की ओर जा सकेंगे।

●फिल्मसिटी से सेक्टर 18/ एलिवेटिड मार्ग का प्रयोग किए जाने वाले वाहन, महामाया फ्लाई ओवर से पूर्व लेफ्ट टर्न कर सैक्टर 37, सिटी सेन्टर होशियारपुर होकर अपने गंतव्य की ओर जा सकेंगे।

●ग्रेटर नोएडा से नोएडा, ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे से एलिवेटिड मार्ग का प्रयोग किए जाने वाले वाहन महामाया फ्लाईओवर से सैक्टर-37, सिटी सेन्टर, होशियारपुर होकर अपने गंतव्य की ओर जा सकेंगे।

इसके अलावा कालिन्दी बॉर्डर दिल्ली से सैक्टर-18/ एलिवेटिड मार्ग का प्रयोग कर जाने वाले वाहन, महामाया फ्लाई ओवर से सैक्टर 37, सिटी सेन्टर होशियारपुर से होकर अपने गंतव्य की ओर जा सकेंगे।

Latest stories