शनिवार, मई 4, 2024
होमस्पोर्ट्सCSK vs GT IPL 2023: राशिद खान का कहर, आईपीएल के पहले...

CSK vs GT IPL 2023: राशिद खान का कहर, आईपीएल के पहले मैच में चेन्नई को मिली हार

Date:

Related stories

CSK vs GT IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का आगाज हो चुका है। आईपीएल 2023 का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया। गुजरात जायंट्स ने आईपीएल में अपनी बादशाहत कायम रखते हुए चेन्नई सुपर किंग्स को विकेट से हराया।

ऋतुराज गायकवाड़ ने जड़ा शानदार अर्धशतक

हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, जहां तक पांड्या का गेंदबाजी करने का निर्णय सही भी साबित हुआ जब मोहम्मद शमी ने अपनी शानदार गेंदबाजी से सलामी बल्लेबाज डेविड क़ॉन्वे उनके निजी स्कोर 1 रन पर क्लीन बोल्ड कर पवेलियन भेज दिया। लेकिन कॉन्वे के आउट होने के बाद सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक जड़ा।

ऋतुराज गायकवाड़ ने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए 50 गेंदो पर 92 रनों की शानदार पारी खेली। इस दौरान गायकवाड़ ने 9 छक्के और चार चौके लगाए. ऋतुराज गायकवाड़ ने अल्जारी जोसेफ के एक ओवर में तीन छक्के जडे, गायकवाड़ के अलावा मध्यक्रम का कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका। हालांकि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आखिरी ओवरों में 7 गेंदों पर 14 रन बनाकर टीम के स्कोर को 178 रनों तक पहुंचाया और गुजरात को मैच जीतने के लिए 179 रनों का टारगेट दिया।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

Also Read: World Cup 2023: पाकिस्तान खेलेगी बांग्लादेश में वर्ल्ड कप के मैच! ICC ने दिया शानदार जवाब

वहीं गुजरात टाइटंस के लिए सबसे किफायदी गेंदबाज राशिद खान रहे। राशिद खान ने चार ओवर में 26 रन देकर दो बल्लेबाजों को आउट किया,वहीं मोहम्मद शमी को भी दो विकेट मिला।

चेन्नई सुपर किंग्स के 179 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी की शुरुआत काफी खराब रही है। सलामी बल्लेबाज रिद्धिमान साहा 25 रन बनाकर आउट हो गए। लेकिन उसके बाद दूसरे सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने एक छोर संभाले रखा और 63 रनों की पारी खेलकर आउट हुए।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories